Wednesday, January 17, 2018
Home > देश > सुप्रीम कोर्ट पर बरसे त्रिपुरा के राज्यपाल, एक झटके में उतार दिया सर पर चढ़ा दोगलापंथी का भूत

सुप्रीम कोर्ट पर बरसे त्रिपुरा के राज्यपाल, एक झटके में उतार दिया सर पर चढ़ा दोगलापंथी का भूत

दिवाली पर दिल्ली-एनसीआर में सुप्रीम कोर्ट द्वारा पटाखे बैन को लेकर त्रिपुरा के राज्यपाल तथागत रॉय ने देश के फर्जी सेकुलरों और वामपंथियों को ऐसा करारा तमाचा लगाया है, जिसकी गूँज उन्हें आगामी विधानसभा चुनावों तक सुनाई देती रहेगी. पटाखों पर बैन और इनसे नॉइज पॉल्यूशन की बात करने वालों को खर-खरी सुनाते हुए तथागत रॉय ने तड़के होने वाली अजान में लाउडस्पीकर्स के इस्तेमाल पर सेक्युलरों की चुप्पी को लेकर सवाल उठाए.

रॉय ने ट्वीट करके कहा, ”हर साल दिवाली पर पटाखों से पॉल्यूशन (नॉइज और एयर) को लेकर जंग शुरू हो जाती है. लेकिन अजान के लिए तड़के सवेरे 4.30 बजे लाउडस्पीकर्स से चिल्लाया जाता है, तब नॉइज़ पोलुशन नहीं दिखाई देता? उनके इस बयान से ओवैसी समेत कई मुस्लिम नेता बेहद हैरान हैं. उन्होंने मजबूती से अपनी आवाज उठाते हुए कहा है कि ये कौन सा तरीका होता है कि सभी प्रदूषण को रोकने के लिए एक ही धर्म के लोगों के सर पर साड़ी जिम्मेदारियां मढ़ दें. अजान के लिए इस्तमाल होने वाले लाऊड स्पीकरों को क्यों नहीं बंद करवाया जाता?

उन्होंने कहा कि नॉइज पॉल्यूशन पर सेक्युलर गैंग की ये खामोशी मुझे हैरान करती है. कुरान या हदीस में लाउडस्पीकर्स का कहीं जिक्र नहीं है. मुअज्जिन को मीनारों से अजान करनी चाहिए, मीनारें इसीलिए बनाई गई हैं. लाउडस्पीकर्स का इस्तेमाल इस्लाम के उल्ट है. कोई तब तो आवाज नहीं उठाता और हिन्दुओं को ज्ञान बांटने सभी चले आते हैं. बता दें कि वो इससे पहले भी पटाखे बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट पर भी अपना गुस्सा जाहिर कर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *