Friday, December 15, 2017
Home > देश > पीएम मोदी के मुश्किल घड़ी में मैदान में उतरी खुद यशोदाबेन – एक ही वार से विरोधियों के उड़ा दिए परखच्चे

पीएम मोदी के मुश्किल घड़ी में मैदान में उतरी खुद यशोदाबेन – एक ही वार से विरोधियों के उड़ा दिए परखच्चे

एक तरफ पीएम मोदी देश को घोटालों के दलदल से निकाल कर तरक्की के पथ पर वापस लाने में लगे हुए हैं. खुद वर्ल्ड बैंक, IMF, बैंक ऑफ़ अमेरिका, वर्ल्ड इकनोमिक फोरम, Moodys जैसे अंतर्राष्ट्रीय संस्थाय भारत की तरक्की का सबूत दे रही हैं. वहीँ दूसरी तरफ, शत्रुघन सिन्हा, यशवंत सिन्हा अरुण शौरी, विपक्षी कांग्रेस, सपा, आरजेडी, ममता बैनर्जी सब मोदी विरोधी ऊँचे सुर में विरोध कर रहे हैं. ऐसे में अब खुद यशोदाबेन ने एक झटके से पीएम मोदी के विरोधियों की धज्जियाँ उड़ा दी हैं.

पीएम मोदी पर आज चौ तरफ़ा हमला बोला जा रहा है एक तरफ शैल्य मानसिकता वाले बीजेपी के कई नेता बगावती तेवर अपनाए हुए है. शत्रुघन सिन्हा, यशवंत सिन्हा, अरुण शौरी जैसे अर्थव्यवस्था को लेकर भ्रम फैला रहे हैं, तो कहीं कोई जीएस्ट को गाली दे रहा है कोई नोटबंदी को लेकर मोदी पर हमला बोल रहा है, कोई अर्थव्यवस्था को गिरता हुआ बता रहा है. यहाँ तक की बीजेपी की मुख्य समर्थक पार्टी शिवसेना भी इस समय प्रधानमंत्री के खिलाफ बयानबाजी कर रही है. तो वहीं गुजरात विधानसभा चुनाव में टिकट न मिलने के कारण कई नेता पार्टी और मोदी के खिलाफ हो गए है. ऐसे में अभिनेता प्रकाश राज, कमल हासन भी मोदी विरोध करने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

ऐसे में अब सभी मोदी विरोधियों को कड़ा जवाब देने के लिए खुद यशोदाबेन ने मोर्चा सभाला है. भिंड के मेहगांव में अखिल भारतीय राठौर महासभा के सामूहिक विवाह कार्यक्रम मे पत्रकारों ने यशोदाबेन को घेर लिया और पीएम मोदी के बारे में उनकी राय पूछी. यशोदाबेन ने पीएम मोदी का पक्ष लेते हुए कहा है कि एक प्रधानमंत्री होने के नाते मोदी बहुत अच्छा काम कर रहे है. इसलिए वह भगवान से प्रार्थना करती है कि मोदी को और तरक्की मिले और वह खूब आगे जाए. आगे चलकर वे देश के राष्ट्रपति भी बनें और दुनिया भर में छा जाएँ.

चरों तरफ हो रहे ऐसे हमलों के बीच में यशोदाबेन का पीएम मोदी का साथ देने से उन विरोधियों के मुँह पर करारा तमाचा पड़ा है जो यशोदाबेन का नाम लेकर पीएम मोदी पर हमेशा ज़हर उगलते रहते हैं. यशोदाबेन का यह बयान गुजरात और यूपी दोनों ही जगह बीजेपी के लिए फायदेमंद होगा तो वहीं इस बयान के बाद कांग्रेस और मुख्य विपक्षी दलों के अरमानो पर फिलहाल पानी फिर गया है. दरअसल पूरा विपक्ष इस तैयारी में कब से था कि कब यसोदा जी मोदी के विपरीत कुछ बोले और उसका कांग्रेस उसका राजनीतिक फायदा उठाये.

राठौर समाज के सामूहिक विवाह कार्यक्रम में यशोदाबेन ने कहा मेरा राजनीति से कोई वास्ता नहीं है लेकिन सामाजिक कार्यों के लिए हमेशा आगे आती रहूंगी. सामूहिक विवाह समारोह में जोड़ों को आशीर्वाद के तौर यशोदा बेन के हाथों पर 75-80 हजार का घर-गृहस्थी का सामान दिलाया गया.

आपको याद दिला दें इससे पहले यशोदाबेन भी नोटबंदी का समर्थन कर चुकी हैं, उनका का मानना है कि नोटबंदी भ्रष्टाचार पर रोकथाम के लिए है और उन्हें खुशी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह काम कर रहे हैं. नोटबंदी पर कहा कि देश से कालाधन और भ्रष्टाचार को खत्म करना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लक्ष्य है। देश के विकास के लिए नरेंद्र मोदी की जो योजना है, वो अच्छी है. उन्हें खुशी है कि वह इस काम को कर रहे हैं

यदि आप भी जनता को जागरूक करने में अपना योगदान देना चाहते हैं तो इसे फेसबुक पर शेयर जरूर करें. जितना ज्यादा शेयर होगी, जनता उतनी ही ज्यादा जागरूक होगी. आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *